Friday, May 17, 2024
Google search engine
Homeताजा खबरआज रेलगाड़ियाँ नहीं चल रही हैं क्योंकि उन्हें ठीक करने की आवश्यकता...

आज रेलगाड़ियाँ नहीं चल रही हैं क्योंकि उन्हें ठीक करने की आवश्यकता है। इसका असर उन लोगों पर पड़ेगा जो खड़गपुर और भद्रक के बीच यात्रा करना चाहते हैं।

रेलगाड़ियाँ इसलिए नहीं चल रही हैं क्योंकि रेल पटरियों के विभिन्न हिस्सों को ठीक करने और उनकी देखभाल करने की आवश्यकता है। इससे उन लोगों को काफी परेशानी हो रही है जो ट्रेन में सफर करना चाहते हैं. खड़गपुर भद्रक नामक क्षेत्र में भी कई ट्रेनें रद्द कर दी गई हैं। डानकुनी में एक समस्या के कारण पूर्व रेलवे की कुछ ट्रेनें दूसरे रूट से जा रही हैं।

01

            डानकुनी में ब्लॉक के कारण पूर्वी रेलवे की कुछ ट्रेनों को भी खड़गपुर से होकर भेजा जा रहा है।

कुछ ट्रेनें कुछ दिनों के लिए अलग रूट से चलेंगी। योग नगरी ऋषिकेश-हावड़ा: दून एक्सप्रेस 23 जून से 27 जून तक लखनऊ-प्रतापगढ़-वाराणसी के रास्ते जायेगी. इसी समयावधि के दौरान कोलकाता-जम्मू तवी एक्सप्रेस वाराणसी-प्रतापगढ़-लखनऊ से होकर गुजरेगी। पुरी-योग नगरी ऋषिकेश एक्सप्रेस और योग नगरी ऋषिकेश-पुरी एक्सप्रेस 24 जून को झारसुगुड़ा रोड से होकर गुजरेगी. गुवाहाटी-सर एम. विश्वेश्वरैया टर्मिनल बेंगलुरु त्रि-साप्ताहिक सुपरफास्ट एक्सप्रेस को 2 जुलाई से 4 जुलाई तक दनकुनी, हावड़ा और खड़गपुर स्टेशनों के माध्यम से डायवर्ट किया जाएगा। गुवाहाटी-एसएमवीटी बेंगलुरु एक्सप्रेस, सिलचर-तिरुवनंतपुरम एक्सप्रेस, गुवाहाटी-सिकंदराबाद एक्सप्रेस, और न्यू तिनसुकिया-एसएमवीटी बेंगलुरु एक्सप्रेस को भी विशिष्ट तिथियों पर दनकुनी, हावड़ा और खड़गपुर के रास्ते डायवर्ट किया जाएगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular